Rangeela Daruwala Film is an Upcoming Hindi Feature Film

Mumbai: Rangeela Daruwala Film is an Upcoming Hindi Feature Film 

Rangeela Daruwala फ़िल्म आने वाली है आपको हँसाने के लिए !

यदि आप कॉमेडी और ड्रामा फिल्म देखना पसंद करते हैं तो यह एक फिल्म आप लोगों के सामने बहुत जल्द आने वाली है, यह फिल्म कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म में आपको जो भी कुछ देखने को मिलेगा वो आप हंसी चाहें भी तो रोक नहीं पाएंगे, यह सब कहा इस फिल्म के  Director Sanjiv R Singh और यह फ़िल्म GAA Motion  Picture और Landmark Motion Pictures के बैनर तले बन रही है! 

अगर आप कॉमेडी  और एंटरटेनमेंट से भरपूर और रोमांटिक दृश्य से पिरोई हुई फ़िल्म देखना चाहते है तो ये फ़िल्म आपके लिए ही बनाई गयी है, लेकिन दिमाग़ घर पर रखकर ही देखनी होगी ये, फ़िल्म का लुफ्त तभी आएगा! 


निर्देशक के अनुसार इस फ़िल्म में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है जो आपने पहले कभी ना देखा हो, एक बंगले को बेचने पर आधारित है यह पूरी फिल्म क्या-क्या परेशानियां आती है कैसे-कैसे आप हंसी से लोटपोट हो जाते हैं कि जब आप फिल्म देखेंगे तब आपको महसूस होगा!


इस फिल्म का हर एक किरदार अपने आप में छाप छोड़ जाता है इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना दमदार परफॉर्मेंस दिया है एक शब्द में कहा जाए तो यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ कलाकारों की फिल्म है

इस फिल्म के कलाकारों के नाम आपको ऐसा लगेगा कि आप ही के बीच से उठाया हुआ कोई किरदार है आपको ऐसा लगेगा कि वह कहीं आप ही तो नहीं हर नाम अपने आप में एक हंसी का फब्बारा है कुल मिलाकर 100% एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट!

डायरेक्टर संजीव ने स्पेशल यह भी हमें बताया कि अगर आप इस फिल्म को देखें तो अपने दिमाग को घर पर रख कर आए और उससे भी बड़ी बात अपनी चिंताओं को छोड़कर आए।

इस फ़िल्म के Credits: 

Director & DOP (निर्माता निर्देशक और छायांकन) : Sanjiv R Singh
Producer (निर्माता) : Sanjiv R Singh, Chetan Prabhudas Jhala
Writer (लेखक): Anand Rao
Lyrics Writer: Rajesh Hans
Music Director(संगीतकार): Allen Kashyap
Associate Director (एसोसिएट निर्देशक): Vimal Singh
Creative Director (क्रिएटिव निर्देशक): Satyajeet Rajput
Assistant Director: Sanjeeu Rana


Cast : Shah Alam Qureshi, Ashoka Thakur, Ganga Adhikari, Satya jeet Rajput, Chetan P Jhala, Amit Singh, Forum Desai, Dhiraj Pawar, Pallavi Singh, Ashwani kumar, shodhi sultan, sudhir kumar,Anuj dewedi

ये फ़िल्म सिनमाघरों में बहुत ही जल्द आने वाली है इस फ़िल्म में सभी ज़्यादातर कलाकार नए है! 


Post a Comment